पंडित जी की चोटी कटने पर विवाद,बाल काटने वाले सैलून संचालक पर मुकदमा दर्ज।

उत्तराखंड के देहरादून में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बारबर पर इसलिए मुकदमा दर्ज हो गया क्योकि उससे एक पंडित जी के बाल बनाते समय चोटी कट गयी।इस वाकये के बाद लोग भी हैरान हैं ।

क्या है मामला

देहरादून के एक सैलून में बाल कटवाने गए पंडित की नाई ने चोटी काट दी जिसकी जानकारी पंडित जी को घर पहुँचने के बाद लगी बस फिर क्या था पंडित जी बारबर की दुकान पर आ धमके और बारबर से बहस शुरू हो गयी,विवाद बढ़ता देख बारबर ने पंडित जी से माफी मांगी पर पंडित जी शांत नही हुए।

थाने में कर दी शिकायत

पंडित जी को अपनी चोटी कटने से इतना गुस्सा था कि पंडित जी पास के नेहरू कलौनी थाने पहुँच गये और बारबर की शिकायत कर मुकदमा दर्ज करवा दिया।

कैसे कट गई पंडित जी की चोटी

दर्ज शिकायत के मताबिक देहरादून के नवादा में भावेश जेंट्स सैलून में पंडित शिवानन्द कोटनाला बीते रविवार को बाल कटवाने गये थे,बाल काटने के साथ पंडित जी के बालों में कलर भी लगाया गया,उसके बाद पंडित जी घर पर नहाने गये तो तब जाकर उनको चोटी कटने के बारे में पता चला।

क्या कहती है पुलिस

नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्ष राकेश गुसाई ने बताया कि पंडित शिवानन्द कोटनाला ने सैलून संचालक भावेश के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने, गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है।

3 thoughts on “पंडित जी की चोटी कटने पर विवाद,बाल काटने वाले सैलून संचालक पर मुकदमा दर्ज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *