युवक को पहनाई ग्रामीणों ने जूतों की माला, फ़िर निकाली बारात,

देवभूमि को शर्मसार करती घटनाएं लगातार सामने आ रही है। जिन पहाड़ों पर लोग सुकून की तालाश में आते थे। जहां अपराधों का कोई नाता नहीं था वहां बेटियां अब घर में भी सुरक्षित नहीं रही है। बच्चियां तक सुरक्षित नहीं है, देवभूमि में जंघन्य अपराधों से राज्यवासियों में रोष है, मासूम से दुष्कर्म मामले में राजधानी में भी उबाल देखने को मिला तो, वहीं पौड़ी से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक गांव में बच्चों से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को ग्रामीणों ने सबक सिखाया है। ग्रामीणों ने आरोपी के मुंह पर कालिख पोत कर उसे जूतों की माला पहना कर माफी मंगवाई है।

पौड़ी जिले के थाना थलीसैंण के गांव में बैंक कर्मचारी की मासूम बेटी से घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां रविवार को बच्ची घर में अकेली थी। इस दौरान एक युवक बच्ची को अकेला देख घर में घुस गया। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची की माता खेत से घर लौटी। बच्ची ने मां को आपबीती बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मां ने घटना की सूचना पिता को दी तो ग्रामीणों तक मामला पहुंचा। जिसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला और उन्होंने आरोपी को सबक सिखाने की ठानी।

आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर पहले उसके मुंह पर कालिख पोती फिर जूतों की माला पहनाकर उससे पीडित परिवार से माफी मंगवाई। घटना से क्षेत्र में तनाव का माहौल भी देखने को मिला। वहीं मामले में पुलिस की कोई जानकारी नहीं मिली है। किसी की भी तरफ से मामले में कोई शिकायत नहीं कि गई है।

111 thoughts on “युवक को पहनाई ग्रामीणों ने जूतों की माला, फ़िर निकाली बारात,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *