NEWSBig breaking:-पति और सास के तानों के बाद महिला घनसाली से लापता , त्रिवेणी घाट में मिला सामान और लैटर , महिला अभी भी गायब

घनसाली:- उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां गुरूवार को त्रिवेणी घाट गंगा तट से लापता महिला का सामान और सुसाइड नोट बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि महिला थाना घनसाली क्षेत्र से बीते बुधवार को घर से लापता हो गई थी।

लेकिन महिला का अभी कुछ पता नहीं चल सका है। सुसाइड नोट में महिला ने सुसरालियों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए है और मौत की वजह बताई है। वहीं मामले में पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। साथ ही महिला की तालाश के लिए गंगा में सर्च आपरेशन शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि थाना घनसाली टिहरी गढ़वाल, ग्राम पंचायत ढुंग पोस्ट बाजियाल गांव निवासी मंजू पंवार (24 वर्ष) का मायका है और
घनसाली विधानसभा के पट्टी हिन्दाव की ग्राम पंचायत बगर सशुराल है महिला के पती दीपक के अनुशार बुधवार की सुबह करीब छह बजे घर से लापता हो गई थी। महिला के पति ने महिला की काफी तालाश की जब मंजू का कहीं कुछ पता नहीं चल सका उसके पति ने थाना घनसाली में सूचना दी। पुलिस ने मामलें में मंजू का गुमशदी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शूरू कर दी थी।

मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया था। जिसकी मदद से पुलिस जांच में महिला के मोबाइल लोकेशन गुरुवार की सुबह करीब 6:30 बजे त्रिवेणी घाट चौकी क्षेत्र में गंगा तट स्थित नाव घाट पर मिली। पुलिस ने मंजू के परिजनों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद विवाहिता के स्वजन नाव घाट पहुंचे तो उन्हें वहां मंजू का ट्राली बैग मिला और उसके अंदर एक डायरी और सुसाइड नोट मिला। जिसकी सूचना त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी को दी गई।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मंजू ने डायरी में सुसाइड नोट सहित काफी बातें लिखी हैं। जिसमें लिखा है कि शादी के बाद बच्चा ना होने पर उसकी सास और पति उसे ताना देते थे। मैं सब को छोड़ कर जा रही हूं।
साथ ही महिला के पती ने emediatoday से फोन पर बात चीत में कहा है की मेरी पत्नी सुबह 6 बजे घर से मायके जाने की बात बता कर घर से निकली थी और रात 9 बजे मुझे फोन किया था। उसके बाद दीपक ने emediatoday के संपादक का फोन काट दिया।

वहीं पुलिस ने इस मामले में अनहोनी की आशंका जताई है। जिसके चलते पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू की है। इसके साथ ही एसडीआरएफ की टीम भी गंगा में सर्च आपरेशन चला रही है। मौके पर मंजू की मां, चाचा सहित कई लोग मौजूद है। जिनका रो-रोकर बुरा हाल है

57 thoughts on “NEWSBig breaking:-पति और सास के तानों के बाद महिला घनसाली से लापता , त्रिवेणी घाट में मिला सामान और लैटर , महिला अभी भी गायब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *