सेवा कार्य कम और ढिंढोरा ज्यादा पीट रहे हैं कांग्रेस नेता : भाजपा मीडिया प्रभारी चौहान

देहरादून : भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने विपक्षी कांग्रेस नेताओं को संयम बरतने की सलाह देते हुए कहा कि कुछ नेता बेहतर कार्य कर रहे हैं, लेकिन कार्यों के जरिये राजनीति भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष का समस्याओ के प्रति जागरूक होना और व्यव्स्था के प्रति चेताना ठीक है,लेकिन ऐसे विषय पर प्रतिक्रिया देना ठीक नहीं जिसका इस गंभीर संकट से कोई लेना देना नहीं है।

भाजपा मीडिया प्रभारी चौहान ने कहा कि ये समय राजनीति का नही प्रभावितों की मदद करने का है। विपक्ष ऐसे समय में दूसरे दलों में ताक झांक और राजनीति के लिए माहौल बनाए तो यह सही समय नहीं है। विपक्ष आक्सिजन, दवाई, बेड और अन्य विषयो पर राय दे और उनके समाधान में लगी सरकार के साथ खड़ी हो तो बेहतर है।

उन्होंने कहा कि एक दो कार्यों को छोड़ दिया जाए तो विपक्ष जनता के साथ नज़र नहीं आ रहा है। सरकार के हर प्रयास पर उसे नुख्ता चीनी निकालने की आदत सी हो गई है। आज प्रदेश की जनता को अपने प्रतिनिधियों की जरुरत है और पक्ष हो या विपक्ष दोनों को समय की गंभीरता को समझना होगा। भाजपा कार्यकर्ता आम लोगों और पीड़ितों के साथ खड़े हैं। दवाई से लेकर राशन और अस्पतालो में बेड से लेकर ब्लड डोनेशन के लिए कैंप लगा रहे हैं। इसके अलावा अक्सिजन मुहया कराने के लिए भी दिन रात लगे हैं। पार्टी के 15 कन्ट्रोल रूम 24 घंटे सेवा में तत्पर हैं। इसके बावजूद पार्टी संगठन श्रेय लेने की अपेक्षा सेवा को सर्वोपरि मानती है। ऐसे समय में विपक्षी नेताओं को संयम रखने की जरुरत है।
मीडिया प्रभारी चौहान ने कहा सीएम तीरथ सिंह रावत दिन रात कार्य में जुटकर इस महामारी से निजात दिलाने को सन्साधन बढ़ाने और आम जन व पीड़ितों को किस तरह से लाभन्वित किया जा सके इसके प्रति गंभीर है।

129 thoughts on “सेवा कार्य कम और ढिंढोरा ज्यादा पीट रहे हैं कांग्रेस नेता : भाजपा मीडिया प्रभारी चौहान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *