कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आशारोड़ी चैकपोस्ट पर कोविड जांच व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण।

देहरादून : देहरादून जनपद के कोविड उपचार व्यवस्थाओं के प्रभारी मंत्री तथा सैनिक कल्याण, औद्योगिक विकास, एम0एस0एम0ई0 तथा खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गणेश जोशी द्वारा मंगलवार शाम आशारोड़ी स्थित देहरादून जनपद की सीमांत चैकपोस्ट का स्वयं निरीक्षण कर बाहर से आने वाले व्यक्तियों हेतु की गई व्यवस्थाओं की जानकारी ली।
चाहे कोविड उपचार व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने का मामला हो या फिर कर्फ्यू के दौरान अनावश्यक सड़कों पर घूम रहे लोगों के प्रति सख्ती कराने हेतु सड़क पर उतर कर संज्ञान लेने का मामला हो, देहरादून जनपद के प्रभारी मंत्री के तौर पर गणेश जोशी कोविड उचार तथा रोकथाम व्यवस्थाओं को चाकचौबन्द करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।
इसी क्रम में वह आशारोड़ी स्थित सीमांत चैकपोस्ट पहुंचे। मौके पर ड्यूटी दे रहे थानाध्यक्ष क्लेमंटाउन धर्मेद्र रौतेला ने मंत्री को व्यवस्थाओं की जानकारी दी, कि राज्य के बाहर से आने वालों की जांच हेतु किस प्रकार की व्यवस्था की गई है। वह काबीना मंत्री को जांच स्थल पर भी ले गए। इस दौरान एसपी सिटी सरिता डोभाल भी उपस्थित रहीं। आशारोड़ी चैक पोस्ट पर की गई व्यवस्थाओं से प्रभारी मंत्री संतुष्ट दिखाई दिए। उन्होंने पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को इस बाबत शाबासी दी।

50 thoughts on “कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आशारोड़ी चैकपोस्ट पर कोविड जांच व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *