प्रणव अडान ने कहा लैंड ऑफ गॉड उत्तराखंड

(Two-day global investors conference in Uttarakhand) उत्तराखंड में दो दिवसीय वैश्विक निवेशक सम्मेलन में 5000 से अधिक निवेशक और प्रतिनिधि शामिल होंगे। राज्य में अभी तक विभिन्न क्षेत्रों में निवेश के लिए तीन लाख करोड़ रुपये के एमओयू हो चुके हैं। वहीं प्रधानमंत्री मोदी तीन विधानसभा चुनावों में जीत के बाद पहली बार उत्तराखंड जा रहे हैं।

पिछले पांच वर्षों में राज्य में निवेश में असाधारण बदलाव हुए: प्रणव अडान (Pranab Adani) निवेशक सम्मेलन में अडानी एंटरप्राइज के निदेशक प्रणव अडानी ने प्रदेश सरकार को आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद दिया। कहा कि देहरादून आना हमेशा भाग्यशाली होता है और मेरे दिल में एक खास स्थान रखता है। उसने कहा कि लैंड ऑफ गॉड उत्तराखंड में है। पिछले पांच वर्षों में राज्य में निवेश पर असाधारण परिवर्तन हुए हैं।

PM मोदी ने समिट में पहुंचकर शोभा बढ़ाई: CM Dhammi मंच पर पहुंच गए हैं। पीए्म मोदी ने समिट में पहुंचकर इसकी शोभा बढ़ाई, उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि 44 हजार करोड़ रुपये का निवेश धरातल पर उतारा गया है। भी लाखों लोगों को काम मिलेगा। मुख्यमंत्री धामी ने यह भी कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था अच्छी है।