पांच जुलाई को मंगलौर सीट में पार्टी प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन के लिए प्रचार करेगी

पांच जुलाई को उत्तराखंड कांग्रेस की प्रभारी शैलजा कुमारी मंगलौर सीट पर पार्टी प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन के लिए प्रचार करेगी। साथ ही उपचुनाव के बारे में पार्टी के सदस्यों और कार्यकर्ताओं से राय लेगी।

उपचुनाव के लिए उत्तराखंड कांग्रेस की प्रभारी शैलजा कुमारी ने समय निकाल लिया है। वह पांच जुलाई को मंगलौर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा करेगी। उपचुनाव की घोषणा होने के बाद प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी और सिरसा से सांसद शैलजा कुमारी उत्तराखंड नहीं आईं। लेकिन वे प्रदेश कांग्रेस नेताओं को ऑनलाइन बैठकों के माध्यम से उपचुनाव की रणनीति और तैयारियों पर दिशानिर्देश देती रहीं।

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने 10 जुलाई को होने वाले उपचुनाव के लिए समय निकाल लिया है। पार्टी के प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन के लिए पांच जुलाई को मंगलौर सीट पर प्रचार करेगी। साथ ही उपचुनाव के बारे में पार्टी के सदस्यों और कार्यकर्ताओं से राय लेगी। वर्तमान में, प्रदेश प्रभारी का बदरीनाथ विधानसभा का दौरा करने का समय निर्धारित नहीं है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी का मंगलौर विधानसभा क्षेत्र दौरा तय हो गया है। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा समेत पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।