देहरादून के रिजॉर्ट में, कसीनो काइंस और एक लाख रुपये की नगदी बरामद की। 26 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

देहरादून के रिजॉर्ट में धड़ल्ले से चल रही थी कसीनो पार्टी, पुलिस ने 26 लोगों को पकड़ा इस दौरान पुलिस ने 2.50 लाख के कसीनो काइंस और एक लाख रुपये की नगदी बरामद की। 26 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

यहां स्पा के नाम पर जिस्मफरोशी हो रही है। खुलेआम स्मैक बेची जा रही है। अब देहरादून में ऑनलाइन कसीनो पार्टी के खिलाफ कार्रवाई हुई है। यहां सहसपुर थाने की पुलिस ने एक रिजॉर्ट में चल रही ऑनलाइन कसीनो पार्टी पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने 2.50 लाख के कसीनो काइंस और एक लाख रुपये की नगदी बरामद की। इस मामले में पुलिस ने 26 लोगों को हिरासत में भी लिया है। विकासनगर में पुलिस को संजीवनी रिजॉर्ट में कसीनो पार्टी होने की सूचना मिली थी। आगे पढ़िए

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी और जुआ खेल रहे लोगों को गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी के दौरान मौके से 2.50 लाख के कसीनो काइंस मिले, एक लाख रुपये की नकदी भी मिली है। थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने बताया कि रिजॉर्ट से 26 लोगों को पकड़ा गया है, इनसे पूछताछ की जा रही है। यहां आपको कसीनो के बारे में भी बताते हैं। कसीनो को जुआ घर बोला जाता हैं। कसीनो एक ऐसी सुविधा है जो कुछ प्रकार की जुआ गतिविधियों को समायोजित करती है। कैसीनो में अक्सर उच्च श्रेणी के व्यवसायी जुआ खेलने आते हैं। लोग अलग-अलग तरीके अपनाकर जुआ और कसीनो चलाते हैं। जुए के खेल में अब तकनीक का भी खूब इस्तेमाल होने लगा है।

53 thoughts on “देहरादून के रिजॉर्ट में, कसीनो काइंस और एक लाख रुपये की नगदी बरामद की। 26 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *