केंद्र सरकार की तरफ से भरपूर ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि यह ऑक्सीजन गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में भेजी जाएगी।

देहरादून। मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) जी ने आज हर्रावाला स्थित रेलवे स्टेशन पर केंद्र सरकार द्वारा ऑक्सीजन एक्सप्रेस के जरिए भेजी गई 80 मीट्रिक टन ऑक्सीजन को प्रदेश के विभिन्न स्थानों के लिए रवाना किया।

राज्य को केंद्र सरकार की तरफ से की जा रही भरपूर ऑक्सीजन की आपूर्ति

मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत जी ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी और केंद्रीय रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) जी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उत्तराखंड की विषम परिस्थितियों को देखते हुए राज्य को केंद्र सरकार की तरफ से भरपूर ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि यह ऑक्सीजन गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में भेजी जाएगी।

मुख्यमंत्री जी ने कहा कि प्रदेश में पहले भी ऑक्सीजन की कमी नहीं थी लेकिन जैसे-जैसे ऑक्सीजन बेड अस्पतालों में बढ रहे हैं वैसे ही खपत भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में इसका लाभ प्रदेश की जनता को मिलेगा। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि यह ऑक्सीजन सप्लाई लगातार आगे भी जारी रहेगी।

57 thoughts on “केंद्र सरकार की तरफ से भरपूर ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि यह ऑक्सीजन गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में भेजी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *