कार सवार चार लोग समय रहते ही कूद गए. जिसमें किसी तरह से उनकी जान बच पाई.

नैनीताल जिले के रामनगर में एक बार फिर से एक कार बह गई है. बीते दिनों ढेला में पंजाब के पर्यटकों की कार बह गई थी. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. आज भी धनगढ़ी नाले के उफान पर आने से एक अल्टो कार बह गई. गनीमत रही कि कार सवार चार लोग समय रहते ही कूद गए. जिसमें किसी तरह से उनकी जान बच पाई.

कुमाऊं और गढ़वाल को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे 309 पर स्थित धनगढ़ी नाला आज फिर उफान पर आ गया. जिसमें नाले को पार कर रही अल्टो कार फंस गई. कार में 4 शिक्षक सवार थे. जो किसी तरह कार से कूदकर अपनी जान बचाने में सफल हुए, लेकिन उनकी कार तेज धार में बह गई. इस घटना के बाद लोगों के जेहन में ढेला में हुआ हादसा याद आ गया.

8 जुलाई को ढेला नदी में हुआ था हादसा: गौरतलब है कि नैनीताल के रामनगर में 8 जुलाई को दर्दनाक हादसा हुआ था. उस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी. ढेला नदी में पर्यटकों से भरी अर्टिगा कार बह गई थी. एक युवती को सकुशल बचा लिया गया था. स्थानीय प्रशासन के मुताबिक कार में कुल 10 लोग सवार थे. ये सभी लोग ढेला रामनगर स्थित रिसॉर्ट में प्रवास कर लौट रहे थे. 8 जुलाई की सुबह करीब 5:45 बजे पर्यटक ढेला नदी के रास्ते पर पहुंचे ही थे कि नदी में आए तेज बहाव में उनकी कार बह गई.

56 thoughts on “कार सवार चार लोग समय रहते ही कूद गए. जिसमें किसी तरह से उनकी जान बच पाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *